हमारे बारे में

ओपिनियन टुडे  एक समाचार पत्र व मासिक पत्रिका है तथा यह वेब माध्यम से भी पाठकों तक सूचनाएं प्रेषित करता है. ओपिनियन टुडे की स्थापना जून 2014 में हुयी. ओपिनियन टुडे  रजिस्ट्रार ऑफ़ न्यूज़ पेपर्स फॉर इंडिया (आरएनआई), सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार के अंतर्गत पंजीकृत है, जिसका आरएनआई न. UPHIN/2014/59392 एवं UPHIN/2015/64199 है.

ओपिनियन टुडे समाचार पत्र उत्तर प्रदेश के रूहेलखंड तथा उत्तराखण्ड के कुमाऊँ मंडल में प्रसारित होता है तो मासिक पत्रिका देश व्यापी स्तर पर प्रसारित होती है. ओपिनियन टुडे भारत की विभिन्न प्रतिष्ठित समाचार एजेंसियों से समाचार सेवाएं लेता है तथा ओपिनियन टुडे के सहयोगी संवाददाता प्रतिदिन समाचार, आलेख एवं फोटो में अपना योगदान देते है. ओपिनियन टुडे के संवाददाता प्रदेश की राजधानियों, जिलों, छोटे कस्बों एवं गाँवों में नियुक्त हैं तथा अनेक फ्रीलांसर देश के महत्वपूर्ण व्यवसायिक और प्रशासनिक केन्द्रों में कार्यरत हैं.  ओपिनियन टुडे पाठकों के समय और जरूरतों का ख्याल रखते हुए निष्पक्षता एवं विश्वसनीयता का भी ख्याल रखता हैं. ओपिनियन टुडे की सामग्री संपादित होती है.

इस वेबसाइट में जनहित से जुड़े मुद्दों के साथ साहित्य को भी स्थान दिया जाता है। इसमें प्रकाशित लेखों में लेखक के विचार पूर्णतः निजी हैं एवं इससे जुड़े सभी दावों या आपत्ति के लिए केवल लेखक ही जिम्मेदार हैं। ओपिनियन टुडे इसमें उल्लिखित बातों का न तो समर्थन करता है और न ही इसके पक्ष या विपक्ष में अपनी सहमति व्यक्त करता है। इसमें प्रकाशित किसी भी विज्ञापन में किए गये दावों के लिए ओपिनियन टुडे जिम्मेदार नहीं है।

इसमें प्रकाशित किसी भी आलेख, रिपोर्ट या साहित्यिक रचनाओं का संपादक की अग्रिम अनुमति के बगैर अन्यत्र इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। इसके अन्यत्र प्रकाशन के अनुमति की स्थिति में ओपिनियन टुडे के प्रति आभार प्रकट करना अनिवार्य है।

किसी भी समाचार या लेख पर आपके विचारों का ओपिनियन टुडे में स्वागत है। आप अपने लेख, समाचार या प्रतिक्रिया ईमेल के माध्यम से editor@opiniontoday.in पर भी भेज सकते हैं।


हमारा पता

OPINION TODAY
Abdul Waheed Ansari and Sons Group
128, Baagh Deli Gate, Nawabganj, Bareilly-262406, Uttar Pradesh, India
Email : editor@opiniontoday.in

हमसे संपर्क करें