एक न एक दिन मेरा भी फ्राइडे आएगा : हिमेश रेशमिया

Himesh-Reshammiya-Hd-Wallpaper

प्रड्यूसर और ऐक्टर हिमेश रेशमिया एक बार फिर से तैयार हैं अपनी अगली रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘हैपी हार्डी एंड हीर’ के साथ। हिमेश कहते हैं कि हर किसी का समय आता है और एक न एक दिन कोई ऐसा फ्राइडे आएगा, जब उनकी फिल्म की कमाई से बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश होगी। हिमेश अब तक की अपनी जर्नी को उल्टी बताते हुए कहते हैं, ‘एक ऐक्टर को हमेशा गेम चेंजर फ्राइडे की जरूरत होती है, मुझे उस शुक्रवार की तलाश है। एक ऐक्टर के तौर पर यह मेरी 10 वीं फिल्म है, फिल्म हैपी हार्डी एंड हीर का म्यूजिक पहले से ही हिट हो गया है, लेकिन यह सिर्फ म्यूजिक और खूबसूरत लोकेशन की बात नहीं है, फिल्म का सफल होना भी जरूरी है।

मेरे इस सफर और खास तौर पर ऐक्टिंग डिबेट हुई कि मैं ऐक्टर क्यों बन गया, इस डिबेट को मैं पॉजिटिव लेता हूं, सोचता हूं हर आदमी का एक पॉइंट ऑफ व्यू है, मेरे बारे में लोगों का ऑपिनियन बड़ा स्ट्रांग होता है, यह अच्छी बात भी है, मैं भी अपने परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतना चाहता हूं। जब मैंने अपना पहला हिट गाना आशिक बनाया गाया तो लोगों ने कहा नाक से गाया है, बहुत बहस-बुराई हुई, बाद में उसी पिच पर गाए सैकड़ों गाने हिट हुए और तमाम अवॉर्ड मिले तो लोगों की धारणा बदल गई।

जब भी कुछ नया किया जाता है या होता है तो लोग उसे अपनाने और समझने में वक्त लगाते हैं, ऐसा ही मेरे गानों के साथ हुआ। आज कोई भी म्यूजिशन बॉलिवुड के टॉप 10 सुपरस्टार में नहीं है, लेकिन एक गेम चेंजर कभी न कभी तो होगा और मुझे वह मेहनत करनी है। अगर मेरे अभिनय को लेकर कोई सवाल उठाता है तो मैं उसका दिल जीतने की कोशिश करूंगा। हिमेश की फिल्म ‘हैपी हार्डी एंड हीर’ 31 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन राका ने किया है, हिमेश के अलावा फिल्म में सोनिया मान मुख्य भूमिका में हैं, सोनिया ने पंजाबी म्यूजिक विडियो, फिल्म के बाद साउथ की फिल्मों में काम किया है, यह उनकी पहली बॉलिवुड की फिल्म है, जिसमें वह लीड रोल में हैं।