मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई छपाक

एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म ‘छपाक’ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।

सीएम कमलनाथ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए दूसरे ट्वीट में लिखा “यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। जिसका फिल्म में नाम मालती है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो कि लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है।

छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ़्री

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में फिल्म ‘‘छपाक‘‘को टैक्स फ्री कर दिया है। दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है।