दिल्ली में फिर आप की सरकार, दिल्ली बोली ” लगे रहो केजरीवाल”

दिल्ही के चुनाव नतीजे घोषित हो चुके है। नतीजे बताते है की, दिल्ही की जनता ने करंट वाली बात, शाहीन बाग-पाकिस्तान, गोली मारो सा….. वाले मुद्दों को छोड़ कर आप पार्टी की सरकार ने पिछले 5 साल में जनता के कल्याण के लिए जो काम किया उसे देखते हुए फिर एक बार केजरी सरकार तथा अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल पर मोहर लगाई है।

दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी (आप) प्रचंड बहुमत की तरफ मिला है जबकि बीजेपी को 10 प्रतिशत सीटों पर सिमटता देख पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली की जनता के जनादेश का सम्मान करती है और रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी। वहीं, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी मंगलवार शाम को जब मीडिया के सामने आए तो उनके चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी। आपको बता दें कि तिवारी के लिए यह नतीजे बड़ा झटका है। वह एग्जिट पोल के समय भी काफी आश्वस्त दिखे थे। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि सभी सर्वे फेल होंगे, उनका ट्वीट संभाल कर रख लीजिएगा। हालांकि आधिकारिक नतीजे एग्जिट पोल की तरह ही आए।

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने सीएम केजरीवाल को जीत की बधाई दी और कहा कि विपक्ष में बैठकर हमारी पार्टी दिल्ली के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। इस विश्वास के साथ कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।