अज़हरी मियां के विसाल पर लाखों अकीदतमंदों की सेवा करने वाले हिन्दू समुदाय के लोगों को जन सेवा टीम ने किया सम्मानित

0
55

बरेली : बीते दिनों हुज़ूर ताजुशशरिया के विसाल के मौके पर देश विदेश से बरेली आये लाखो अकीदतमंदो की हिन्दू समुदाय के लोगों सेवा कर साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश की थी उसके लिये आज जनसेवा टीम ने कालीबाड़ी के लोगों का माल्यार्पण कर सम्मानित किया।

जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खाँ वारसी ने कहा कि हमारी बरेली कौमी एकता भाईचारे वाला शहर है इस शहर का हर नागरिक सम्मान योग है, यहाँ के नागरिक हर मौके पर प्रेम दिखाकर उन असामाजिक शक्तियों का बहिष्कार करते हैं जो प्रेम और भाईचारे को नुकसान पहुँचाने का कार्य करते हैं। अकीदतमंदों की सेवा करने वाले कालीबाड़ी निवासी मनोज भारती ने कहा कि “बाहर से जो भी अतिथि बरेली आये थे, उनकी सेवा करना हमारा कर्तव्य था और हमारे सभी मोहल्लों के सहयोग से पानी और शर्बत की सबीले लगाई गई थी। आज हम सबको बहुत खुशी हुई के हम सबका मुस्लिम भाईयो ने सम्मान किया। कालीबाड़ी के रूपकिशोर राजपूत लला ने कहा कि “हम सब सबसे पहले इंसान हैं और हर मज़हब इंसानियत की सीख देता हैं।” जनसेवा टीम के महासचिव डॉ सीताराम राजपूत ने कहा कि “हम सब हमेशा यही चाहते हैं हमारे शहर में जो भी आये वो प्रेम का संदेश लेकर जाये।”

मनोज भारती,नीरज रस्तोगी, रोहित, शंकर, किशन, बॉबी, आकाश नन्ही, शोभित, अभिषेक, सागर, बब्लू, दौलत राम, श्रीगोपाल, रूपकिशोर, राजपूत लला, तिलकराम, राजेश कुमार, मोहित माहेश्वरी, तुलसीराम, प्रेम भारती, आयुष, डॉ माधव सिंह, कैलेंद्र सिंह, श्याम सिंह लोधी, अशोक कुमार, मनसुख राजपूत आदि को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जनसेवा टीम के अतीक हुसैन चाँद, डॉ सीताराम राजपूत, मोहसिन इरशाद, उवैस खान, आमिर उल्लाह आदि मौजूद रहे।