नगर में फैली गंदगी और अवैध कब्जों को लेकर अल अंसार ने दिया ज्ञापन

नवाबगंज। वेतन की मांग को लेकर सफाई कर्मचारी पिछले 1 महीने से हड़ताल पर हैं पूरे नगर में गंदगी का अंबार लगा है नालियों में जलभराव से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसके विरोध में सोमवार को अल अंसार सोशल मूवमेंट ऑफ इंडिया ने एसडीएम को ज्ञापन सौपा। और समस्याओं के जल्द समाधान की मांग की।

नगर में फैला गन्दगी का साम्राज्य

अल अंसार के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताजुद्दीन अंसारी ने आरोप लगाया कि नगर के मोहल्लों में नाले नालियों की सफाई ना होने से जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हैं । सबसे ज्यादा बुरा हाल नगर की पश्चिमी नई बस्ती का है । स्कूल जाने बाले बच्चे अक्सर इस कीचड़ में गिरकर गन्दे हो जाते हैं। मस्जिद हुए या मंदिर हर जगह इनके आसपास गंदगी के ढेर देखे जा सकते हैं । नगर के लोगों को गंदगी और जलभराव की समस्याओं की वजह से बीमारियां फैलने की आशंका बढ़ गई है सफाई ना होने से दुर्गंध व गंदगी का साम्राज्य पूरे नगर में दिखाई पड़ रहा है।

तालाब पर कर लिया अवैध कब्जा

ताजुद्दीन अंसारी ने बताया लोगों ने नगर के जेपीएन इंटर कॉलेज के पीछे तालाब पर अवैध कब्जे कर रखे हैं जो बस्ती का पानी का एकमात्र व्यवस्था थी कब्जों की वजह से बस्ती का पानी बस्ती में ही भर रहा है और प्रशासन आंखें मूंदे बैठा है हद तो इस बात की है कि नगरपालिका प्रशासन कब्जा छुड़ाने के बजाय कूड़ा डालकर इन लोगों को और बढ़ावा दे रहा है

ताजुद्दीन अंसारी ने एसडीएम से तालाब से अवैध कब्जा हटवाकर उसका सौन्दर्यकरण कराने और बिजौरिया रोड़ के नाले, मस्जिद और मंदिर के पास से गन्दगी हटाये जाने की मांग की।