बरेली पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर गैंग, 7 बाइक बरामद, 5 बदमाश गिरफ्तार

बरेली । शहर में बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए एसएसपी शैलेश पाण्डेय के निर्देश पर चलाये गए अभियान में बिथरी चैनपुर पुलिस ने एक वाहन चोर गैंग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके पास से 7 मोटरसाइकिल और 1 स्कूटी बरामद हुई है। ये बदमाश पिछले काफी समय से शहर और आसपास के इलाके में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने कार्यवाही कर सभी को जेल भेज दिया।


थाना बिथरी चैनपुर पुलिस को सूचना मिल रही थी कि ऐसा एक गैंग वाहन चोरी का काम कर रहा है। जो शहर से मोटर साइकिल चुरा कर ग्रामीण क्षेत्र में इकट्ठी कर लेते है और उनको कबाड़ी व अन्य लोगो को बेच देते हैं। मुखबिर की सूचना पर रामगंगा नगर कॉलोनी के एक खण्डर मकान मे कुछ व्यक्ति मोटर साइकिल खरीदने बेचने की बात कर रहे हैं और मोटरसाइकिल की नम्बर प्लेट भी बदल रहे हैं। सूचना पर पुलिस का गश्तीदल छिपते छिपाते उस बताये खण्डर मकान के पास पहुंच गया। पुलिस ने दबिश देकर उनको घेर लिया। 7 मोटर साइकिल व 1 स्कूटी सहित 5 बदमाशों को मौके पर पकड लिया तथा 2 अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गये। तलाशी में उनके पास से 2 मोबाइल भी बरामद हुए।

बदमाशों ने बताया कि वे शहर से दो पहिया वाहन चुरा कर इकठ्ठे कर उनको बेचते थे और आज भी उनको बेचने के लिये ले जा रहे थे। यह काम वह काफी समय से कर रहे थे। बरामद मोटर साइकिल उन्होंने प्रेमनगर, बारादरी, नवाबगंज, फरीदपुर से चुराई हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना नाम अरविंद पुत्र ऋषिपाल निवासी अन्धरपुरा थाना फरीदपुर, सज्जाद पुत्र मुस्तफा व इस्लाम खान पुत्र उस्मान खान निवासी ग्राम उढ़ला जागीर थाना बिथरी चैनपुर, रवि पुत्र ओमप्रकाश व राजीव पुत्र अंगनलाल निवासी ग्राम व थाना बिथरी चैनपुर ज़िला बरेली बताया। विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया। टीम में एसएचओ अशोक कुमार सिंह, उपनिरिक्षकअमित कुमार व संजय कुमार त्यागी आदि शामिल रहे ।

देखें वीडियो। बरेली पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर गैंग, 7 बाइक बरामद, 5 बदमाश गिरफ्तार