दिल्ली वालों ने विकास के आगे, फूट डालो राजनीति करो का किया बहिष्कार : पम्मी वारसी

0
39

बरेली। समाजसेवी पम्मी खान वारसी ने कहा कि आप 56 के पार, जनता ने दिखाया अपने सीने का दम, दिल्ली वालों ने विकास के आगे फूट डालो राज करो नीति का बहिष्कार किया, देश की जनता अब विकास चाहती हैं बिखराव नहीं दिल्ली चुनाव से ये सिद्ध हो चुका हैं, भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार भी अब विकास और बेरोजगारी दूर करने की नीति अपनाये, अब बटन दबाने का झटका पूरे देश में लगा हैं अब बाटने वाले मुद्दों को खत्म करके सरकारें जनता की मूलभूत सुविधाओं को सुचारू करने के लिये काम करें, ताकि देश की आवाम खुशहाल जीवन यापन कर सके, दिल्ली वालो ने दिखाई देश को राह, हार गई साम्प्रदायिकता जीत गया विकास ये हैं दमदार जनता का प्रमाण।

गाली गोली को नकार दिया हैं दिल्ली वालों ने, दिल वालों की हैं दिल्ली और दिल में मोहब्बत ही रह सकती हैं, नफरत की राजनीति को फेल कर विकास को पास किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी अब यहाँ के अस्पतालों का ईलाज कराकर स्वस्थ करने की ज़रूरत हैं, बेरोजगारी दूर करें, घरेलू बिजली यूपी में भी 200 यूनिट फ्री करें, सड़के दुरुस्त करें, नगर निगम द्वारा गरीबो का टैक्स माफ़ करें, सरकारी स्कूलों को माडल शिक्षा के लिये दुरुस्त करें, महँगाई को कम करने के लिये काम करें जब ही जनता उनके साथ होगी जनता को अब विकास वाली सरकारें ही चाहिये हैं, सिर्फ़ भाषणों और घोषणाओ से अब काम चलने वाला नहीं हैं। दिल्ली की जनता और तीसरी मुख्यमंत्री बनने पर अरविंद केजरीवाल को जीत के लिये तहदिल से मुबारक़बाद।