नशे में धुत कार सवार ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत

नवाबगंज (बरेली): बरेली-पीलीभीत मार्ग पर तेज रफ़्तार कार ने सामने से आती हुई बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सबार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक पर बैठा दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
थाना हाफिजगंज क्षेत्र लाड़पुर गौटिया के पास बरेली – पीलीभीत हाईवे मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने सामने से आती हुई बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। आमने – सामने हुई भिड़ंत में वाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, वहां पर मौजूद राहगीरों ने बताया कि कार बरेली की तरफ से आ रही थी और कार चालक शराब के नशे में धुत था । इसी दौरान सामने से आ रहे बाईक सवार थाना नवाबगंज क्षेत्र ठिरिया सैदपुर निवासी बली मोहम्मद को सामने से आ रहे कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी, वली मोहम्मद के साथ उनकी बाईक पर गांव के ही निवासी सालिकराम भी वैठे थे। जबरदस्त हुई भिड़ंत से बाइक काफी दूर तक घिसट गयी । जिससे सालिकराम गंभीर रूप से घायल हो गए व वली मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई ।
सूचना पर पहुंची थाना हाफिजगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल सालिकराम को अस्पताल में भेज दिया, उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है ।