स्मार्ट सिटी की सड़कों को स्मार्ट करे नगर निगम, जनसेवा टीम ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

0
14

बरेली । जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी के नेतृत्व में नगर निगम पहुंचे समाजसेवियों ने मेयर उमेश गौतम से मुलाकात कर सड़कों के निर्माण के लिये ज्ञापन दिया।

जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि जर्जर सड़को के निर्माण व जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के सम्बंध के सम्बंध में मुलाकात कर बात की, मेयर उमेश गौतम ने मुख्य अभियंता को जांच के आदेश दिये हैं।

जर्जर हालत में है शमशान भूमि को जाने वाला रास्ता

बंशी नगला से श्मशान भूमि को जाने वाली सड़क का हाल जर्जर है सड़क पर जहाँ एक तरफ गड्ढे ही गड्ढे है तो दूसरी तरफ सड़क पर भरने वाले पानी से लोगों को काफी दिक्कते होती हैं यहाँ तक की अंतिम संस्कार के लिए ले जाने वाली अर्थी को भी लोग बड़ी मुश्किल से निकालते है। इस जटिल समस्या को गम्भीरता से लेते हुए इस रास्ते को दुरूस्त कराकर समस्या का समाधान कराया जाये।

दरगाह आला हज़रत का मुख्य मार्ग

इस वीआईपी सड़क को भी स्मार्ट सिटी में स्मार्ट बनाया जाए। बिहारीपुर सौदागारान से लेकर मलूकपुर पुलिस चौकी से मलूकपुर नाला और जसौली रोड़ तक की सड़क जर्जर हो चुकी हैं इस सड़क का भी निर्माण करवाया जाए, इस सड़क पर भी जलभराव की समस्या अक्सर बनी रहती हैं।

जलनिकासी का हो इंतेज़ाम

पुराना रोडवेज़ कोनार्क होटल वाली गली मोहल्ला बागब्रटान की सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं वर्षा होते ही जलभराव हो जाता हैं, जगह जगह गड्ढे होने की वजह से सड़क पर राहगीरों का चलना भी मुश्किल हो गया हैं जलनिकासी के लिये नाली व सड़क का निर्माण करवाया जाये।

ज्ञापन देने वालो में पम्मी खान वारसी, मोहसिन इरशाद, डॉ सीताराम राजपूत, शिरोज़ सैफ क़ुरैशी, वसी अहमद वारसी, गुलफाम अंसारी, अहमद उल्लाह वारसी, ज़ैनब फातिमा, चंगेज़ खान, हाजी साकिब रज़ा खान, आरफीन, आसिम हुसैन क़ादरी, सलमान शम्सी, हाजी ज़ुबैर आदि समाजसेवी उपस्थित रहे।