नवाबगंज टी- 20 चैंपियन लीग : जीजस एकेडमी ने जीते अपने दोनों मैच

नवाबगंज । जेपीएन इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर खेली जा रही नवाबगंज चैंपियन लीग में सोमवार को हुए दोनों मैच जीजस एकेडमी की टीम ने अपने नाम किये। जीजस की टीम ने पहले मैच में लवली मोटो क्लब को 101 रन के बड़े अंतर से हराया तो दूसरे मैच में टीचर क्लब को एकतरफा मैच में 9 विकेट से मात दी। मैच के मुख्य अतिथि विश्व हिन्दू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश गंगवार, अल अंसार के सदर ताजुद्दीन अंसारी व पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार शुक्ला मुन्ना पांडे ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।

पहले मैच में जीजस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 173 रनों के विशाल स्कोर खड़ा किया। कप्तान रोजल और सैम ने अपनी टीम की तरफ से धमाकेदार अर्धशतक जड़े। रोजल ने 52 और सैम ने 55 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लवली मोटो की टीम जीजस की घातक गेंदबाजी के आगे 73 रनों पर ही सिमट गई। जीजस की ओर से सरन ने 4 और ज़ैनुल अंसारी ने दो विकेट लिए।

जीजस एकेडमी का दूसरा मैच टीचर क्लब से हुआ। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीचर क्लब ने निर्धारित 20 ओवरों में राजेश के 31, देवेंद्र के 22 और मनोहर के 14 रनों की मदद से 146 रनों के सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जीजस के ओर से अमन ने 4 और ज़ैनुल अंसारी ने 3 विकेट लिए। 147 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी जीजस की टीम ने ज़ैनुल अंसारी के ताबड़तोड़ अर्धशतक 35 गेंदों में चार छक्के और आठ चौकों से बने 69 रन और गोविंदा के शानदार अर्धशतक (55 रन ) की बदौलत 12.4 ओवरों में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया।