महंगाई के विरोध में सपा महिला कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

0
29

बरेली। समाजवादी पार्टी महिला की महिला कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर सरकार की नीति व बढ़ती महंगाई को लेकर आवाज बुलंद की वही महिलाओं पर हो रहे अत्याचार रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल में वृद्धि के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया। कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से समाजवादी पार्टी ने पेट्रोल, डीजल पर बढ़ी महंगाई, बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी, थाना तहसील स्तर पर जमकर हो रहे भ्रष्टाचार, सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न, अनुसूचित जाति के छात्रों की फीस बढ़ोत्तरी सहित कई मांगों को लेकर भाजपा सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। सपा के पदाधिकारियों ने महंगाई को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार निशाना साधा उन्होंने कहा की केंद्र सरकार महंगाई रोकने में नाकामयाब नजर आई है साथ ही सरकार एक तरफ बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का नारा देती है वही दूसरी तरफ प्रदेश और देश भर में महिला और किसानों की अपराधिक घटनाओं की गिनती लगातार बढ़ती ही जा रही है इस मौके पर महिला सभा की जिलाध्यक्ष भारतीय चौहान ने कहा की सरकार जनता की मूलभूत सुविधाएं प्रदान नहीं कर सकती तों ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई औचित्य नहीं है
साधना मिश्रा एवं नीरज तिवारी ने कहां की कृषि के हिसाब से यह बजट 2020 का कम 2030 का ज्यादा लग रहा है। क्योंकि इसमें ज्यादातर घोषणाएं 2030 की थी जो घर का बजट खराब करने वाला बजट था।
इस मौके पर मुख्य रूप से भारतीय चौहान, साधना मिश्रा, नीरज तिवारी, राधा सोमवंशी, ज़ैनब फ़ातिमा, उषा यादव सीमा श्रीवास्तव, किरण आर्य, शशि शर्मा, मीना शाक्य राजरानी मौर्य, भावना शुक्ला, कंचन चौहान, मीन किरण आदि महिला कार्यकर्ता मौजूद रही।