शादी का झांसा देकर रिश्ते के भाई ने बनाये शारिरिक संबंध

नवाबगंज। एक युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर क्षेत्र की एक युवती के साथ बलात्कार किया फिर शादी का झांसा देकर युवती से आये दिन शारीरिक संबंध बनाता रहा औऱ अब शादी करने से मना कर दिया। युवती ने युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

थाना नवाबगंज क्षेत्र की एक युवती के पिता की कस्बे में कपड़े की दुकान है वह अपने पिता के साथ ही दुकान पर बैठती है पिता की गैरमौजूदगी में वह अकेले ही दुकान संभालती है। युवती के फुफेरे भाई का घर और दुकान पर अक्सर आना जाना होता था। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक दिन वह उसे अपने साथ काम के बहाने से पीलीभीत ले गया। जहां युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया जिससे वह अपने होश में नही रही। युवक उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। होश में आने पर उसने इस घटना की शिकायत घर पर करने की बात कही जिस पर युवक ने उसे शादी करने का दिलासा दिया। शादी का दिलासा देकर आये दिन युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। इस बीच वह शादी की बात को लगातार टालमटोल करता रहा। एक दिन युवती को मालूम हुआ कि युवक की शादी कहीं और तय हो गयी है। जब इस बाबत युवती ने युवक से फोन पर जानकारी लेनी चाही तो वह भड़क गया और उसको गंदी गंदी गालियां देने लगा। युवती ने सारी घटना अपने परिवार वालों को बताई।

आज युवती ने अपने परिजनों के साथ क्षेत्राधिकारी को तहरीर देकर बलात्कार और शादी का झांसा देकर संबंध बनाने को लेकर युवक पर कार्यवाही की मांग की है।