पुलवामा के शहीदों को कैंडिल रोशन कर श्रद्धाजंलि अर्पित की

0
24

बरेली। सिविल लाइंस में जनसेवा टीम ने पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों को याद किया, कैंडिल रोशन कर श्रद्धाजंलि अर्पित की। जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि साल 2019 के फरवरी महीने की 14 तारीख ने देश को झकझोर कर रख दिया था। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर हमलावर ने विस्फोटक भरी कार से सीआरपीएफ काफिले की बस को टक्कर मार दी थी। धमाका इतना भयंकर था कि वस में सवार हमारे वीर जवान शहीद हो गये थे, शहीदों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता, आतंकबाद को जड़ से मिटाना होगा, हम आतंकबाद के खात्मे के लिये दुआ करते हैं।
हज़रत पाशा मियाँ मियाँ निज़ामी ने दहशतगर्दी के ख़ात्मे के लिये दुआ की। शहीदों को श्रद्धांजलि देने वालो में हज़रत पाशा मियाँ निज़ामी, मोहसिन इरशाद,शिरोज़ सैफ क़ुरैशी आदि लोग शामिल रहे और शहीदों को याद किया।

व्यापारियों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए शुक्रवार को व्यापारियों और समाजसेवियों ने मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। वहीं मिशन मार्किट के अध्यक्ष ज़फर अब्बास नक़वी व समाज सेवी शानू काज़मी ने कहा बहादुर सैनिकों की वजह से ही हम देश में सुरक्षित हैं। हम अपने उन संगरक्षकों को सलाम करते हैं जो हमारे जीवन को सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस मौके पर जावेद अली, शरीफ़ कादरी, राकेश चोपड़ा, अलीम हुसैन, हरप्रीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

बरेली कॉलेज के छात्रों ने पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बरेली कॉलेज के छात्रों ने शुक्रवार को कॉलेज प्रांगण में पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इसमें छात्रों के साथ प्राचार्य डॉ अनुराग मोहन, डॉक्टर योगेश शर्मा, डॉक्टर वंदना शर्मा व अन्य शिक्षक भी शामिल हुए। इस दौरान तमाम शिक्षकों व छात्रों ने 2 मिनट का मौन धारण शहीदों को श्रद्धांजलि दी।