बरेली की पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, व्हाट्सएप्प से होती थी बुकिंग

0
220
  • पुलिस ने छपमारकर 6 महिलाओं को किया गिरफ्तार

  • महिलाओं के पास से शक्तिवर्धक दवाओं सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद

  • एक युवक दीवार कूदकर फरार

बरेली में फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। शहर की पॉश कॉलोनी में व्हाट्सएप्प के ज़रिए ये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। बरेली के आस पास के जिलों के साथ ही दिल्ली की महिलाओं से धंधा कराया जा रहा था। एएसपी के नेतृत्व में बरेली पुलिस ने छपमारकर मौके से महिलाओं सहित रैकेट के संचालक को गिरफ्तार नकार लिया।

मामला नगर की पॉश कॉलोनी सनसिटी विस्तार का है। यहां व्हाट्सएप के जरिये सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। कॉलोनी की दो मंजिला बिल्डिंग में जिस्म फरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। रैकेट के संचालक दिल्ली, शाहजहांपुर और बदायूं की महिलाओं के फोटो व्हाट्सएप पर दिखाने के बाद कस्टमर से उनके रेट तय करते थे। रेट तय हो जाने के बाद कस्टमर को घर के अंदर ही बुलाया जाता था।

सूचना पर एएसपी अभिषेक वर्मा के नेतृत्व में इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा के साथ महिला पुलिस टीम ने मंगलवार रात सनसिटी विस्तार में पार्क के पास बने घर में छापा मारा। पुलिस को देखकर एक युवक दीवार कूदकर भाग गया।

पुलिस ने फरीदपुर निवासी 45 वर्षीय महिला जो सिल्वर स्टेट के पास रहती है। जोगी नवादा की रहने वाली 32 वर्षीय महिला। शाहजहांपुर के तारीन बहादुरगंज की रहने वाली 21 वर्षीय युवती। पश्चिम बंगाल की दिल्ली के तुगलकाबाद में रहने वाली 29 वर्षीय युवती एवं एक अन्य 28 साल की युवती। बदायूं के सिविल लाइन्स की बाबा कॉलोनी की रहने वाली 44 साल की महिला की महिला को गिरफ्तार किया है। सभी महिलाओं को इज्जतनगर थाने लाया गया जहां उनसे पूछताछ की गई। इनके पास से छह मोबाइल, छह पर्स, हजारों रुपये बरामद हुए हैं। सभी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

घंटे और पूरी रात के लिए होती थी बुकिंग हज़ारो वसूले जाते थे

रैकेट के सरगना महिलाओं की घंटों से लेकर पूरी रात तक की बुकिंग करते थे। एक घण्टे का एक हज़ार तय होता था। पूरी रात के तीन हज़ार तक वसूले जाते थे। ज़्यादा उम्र वाली महिलाएं की एक रात की बुकिंग दो हज़ार में की जाती थी।

रैकेट का खुलासा करते हुए एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा

सनसिटी विस्तार में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। किसी सरदार के मकान में रैकेट चल रहा था। एक महिला ने मकान किराए पर लिया था। दोनों की भूमिका की जांच की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सेक्स रैकेट में शामिल छह महिलाएं पुलिस की हिरासत में हैं।