थाईलैंड के पटाया में मस्ती करने जाना पड़ गया भारी, नशे में कान काट कर खा गई कॉलगर्ल

थाईलैंड के पटाया में मस्ती करने जाना पड़ गया भारी, नशे में कान काट कर खा गई कॉलगर्ल

थाइलैंड के पटाया में मस्ती करने गए एक टूरिस्ट के लिए कॉलगर्ल मुसीबत बन गई है। पटाया में एक कॉलगर्ल ने नशे में टूरिस्ट का कान काट लिया। इतना ही नहीं, हैवानियत की हद तो तब हो गई जब उसने पीड़ित के सामने ही उसका कान निगल लिया।

बैंकॉक: थाइलैंड में लोग घूमने और मौज मस्ती के लिए जाते हैं। लेकिन यहां मौज मस्ती करने गए एक टूरिस्ट को घूमना ही भारी पड़ गया। ये टूरिस्ट यहां अपना कान कटा बैठा है। लेकिन इसका कान किसी दुर्घटना में नहीं कटा बल्कि एक थाई कॉलगर्ल ने काट लिया। इस शख्स की उम्र 55 वर्ष है। जानकारी के मुताबिक एक कॉलगर्ल ने नशे में इसका कान काट लिया। इतना ही नहीं उसने कान काटा और बाद में उसे निगल भी गई। जिस महिला ने कान काटा है उसका नाम कनिका कामटन है।

पटाया में ट्रैफिक लाइट पर जब एक बस रुकी तब वह उसमें सवार हो गई। इसी ओपन-बैक बस में वह पीड़ित पर्यटक से मिली थी। कथित तौर पर इस कॉलगर्ल ने शनिवार की रात को अपना भयावह रूप दिखाया और बस में बैठे टूरिस्ट के दाहिने कान को अपने दांतों से काट लिया। इसके बाद वह टूरिस्ट दर्द से चीखने चिल्लाने लगा। कॉलगर्ल ने अपनी हैवानियत दिखाते हुए उसके कान को चबाया और फिर निगल गई। कॉलगर्ल ने की भागने की कोशिश
पुलिस के आने से पहले कॉलगर्ल ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। बाद में पुलिस ने एक ट्रक के साथ हथकड़ी लगा कर उसे काबू किया। इसके बाद उसे स्थानीय पुलिस थाने ले जाया गया। पीड़ित भी इस दौरान पुलिस थाने पहुंचा। उसके कान से खून पानी की तरह बह रहा था। पुलिसकर्मियों ने टूरिस्ट की मदद की और उसके कान पर दवाई लगाया। यहां से उसे एक अस्पताल में ले जाया गया।

लड़की ने पुलिस को मारी लात
पुलिस लेफ्टिनेंट कर्नल सैजई कामचुला ने घटना को लेकर कहा कि हमला करने वाली लड़की को पकड़ लिया गया है। जब अधिकारी उसे पकड़ने पहुंचे तो उसने लात मारी और गिरफ्तारी का विरोध किया। महिला पर मुकदमा चलाया जाएगा। घटना के कई गवाह हैं। पीड़ित ने भी इस बात की मांग की कि महिला पर मुकदमा चलाया जाए। महिला ने हमला क्यों किया इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।