Post Widget 1

Post Widget 2

Imperial Chamber of Commerce & Industries ने नई कार्यकारी समिति का चुनाव किया, जिसकी घोषणा महानिदेशक सुनील दत्त गोयल ने की

Imperial Chamber of Commerce & Industries ने नई कार्यकारी समिति का चुनाव किया, जिसकी घोषणा महानिदेशक सुनील दत्त गोयल ने की

जयपुर : Imperial Chamber of Commerce & Industries की नई कार्यकारी समिति का गठन डॉ. अशोक गुप्ता अध्यक्ष और डॉ. राखी गुप्ता महासचिव के रूप में

हाल ही में एक घोषणा में, Imperial Chamber of Commerce & Industries ने अपनी नई कार्यकारी समिति की शुरुआत की है, जिसमें डॉ. अशोक गुप्ता को अध्यक्ष और डॉ. राखी गुप्ता को महासचिव चुना गया है।

Imperial Chamber of Commerce & Industries के महानिदेशक सुनील दत्त गोयल ने यह घोषणा की, जिन्होंने कहा कि नई कार्यकारी समिति का गठन चैंबर के संरक्षक श्री दिलीप शिवपुरी की देखरेख में किया गया था।

कार्यकारी समिति में विभिन्न पृष्ठभूमि के पेशेवरों का एक विविध समूह शामिल है, जिसमें जयपुर की राजकुमारी दीया कुमारी और महाराजकुमार साहिब, सलाहकार के रूप में लक्ष्यराज सिंह मेवाड़, श्री रूप सिंह, आईपीएस कार्यकारी निदेशक, श्री राजू अग्रवाल मंगोड़ी वाला, और श्री राजेश शामिल हैं। शर्मा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। इसके अतिरिक्त, नौ सदस्यों को उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया है, और सात व्यक्तियों को सलाहकार के रूप में चुना गया है।

इसके अतिरिक्त, श्री दीपक जालान, श्री गजानंद अग्रवाल, श्रीमती मधुरिमा शर्मा, श्री नगर मल अग्रवाल, श्री रविकांत कानूनगो, श्री एस.के. मुंद्रा, श्री शशि भूषण अग्रवाल, श्री शिवकुमार गोयल, और श्री सुभाष आर्य ने उपाध्यक्ष चुने गए हैं।

समिति में श्री अनिल माथुर, सीए, श्री बहादुर सिंह, आईपीएस, श्री पीसी शर्मा, आईपीएस, श्री राजीव चावला, श्री आरके जैन, आईएएस, श्री एसडी शर्मा, और सीएस डॉ. श्याम अग्रवाल भी मेंटर के रूप में शामिल हैं। और श्री अखिल सिमलोत, डॉ बलवंत सिंह चिराना, श्री डीसी खंडेलवाल, श्री नीरज अग्रवाल, श्री पीके कासलीवाल, श्री राजेश जैन, श्री संजय सीए, और सचिन जैन खत्री सलाहकार के रूप में

कार्यकारी समिति के अलावा ममता माहेश्वरी को उदयपुर चैप्टर का सचिव, श्री पवन शर्मा को संयुक्त सचिव, श्री अजय शर्मा, श्री मनोज केडिया, श्री शशिकांत सिंह, सीए सुमित ढढा, श्री सूर्यकांत को सचिव चुना गया है. सिंह, और श्री प्रकाश मिश्रा सदस्य के रूप में Imperial Chamber of Commerce & Industries के पास समुदाय को बेहतर बनाने का प्रयास करते हुए क्षेत्र में व्यापार और वाणिज्य को बढ़ावा देने का एक मिशन है। इस नई कार्यकारी समिति के स्थान पर, चैंबर अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों को पूरा करने के लिए अच्छी स्थिति में है।

डॉ. राखी गुप्ता को इंपीरियल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का नया महासचिव चुना गया है, जिसका उद्देश्य समुदाय की बेहतरी की दिशा में काम करते हुए क्षेत्र में व्यापार और वाणिज्य को बढ़ावा देना है।

कार्यकारी समिति में पेशेवरों की विविध और अनुभवी टीम से चैंबर के उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि और विचार लाने की उम्मीद है।

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x