Post Widget 1

Post Widget 2

Hello My Cab से शुरू किया फ्री टैक्सी सेवा है जो शहीदों के परिवारों के लिए समर्पित है

Hello My Cab से शुरू किया फ्री टैक्सी सेवा है जो शहीदों के परिवारों के लिए समर्पित है

Jaipur : हाल ही में जयपुर के एक टैक्सी सेवा संचालन एवं व्यवसायी हनुमान चौधरी ने राजस्थान में शहीद सैनिकों के परिवारों के लिए मुफ्त टैक्सी सुविधा प्रदान करने की योजना की घोषणा की है। इस योजना का उद्देश्य शहीद सैनिकों के बलिदान का सम्मान करना और उनके परिवारों को मदद करना है।

हनुमान चौधरी ने इस योजना को “Hello My Cab” कंपनी के मिशन का हिस्सा बताया है। इसके तहत, शहीद सैनिकों के परिवारों को टैक्सी सेवा प्रदान की जाएगी जो उन्हें अपने घर से अस्पताल, बैंक या कहीं भी जाने में सहायता करेगी। यह सेवा उन सभी परिवारों के लिए मुफ्त होगी जिनके परिवार का कोई सदस्य सैन्य क्षेत्र में शहीद हो गया हो।

इस योजना के माध्यम से, हनुमान चौधरी ने शहीद सैनिकों के परिवारों के लिए एक मानवीय उपहार प्रदान करने का प्रयास किया है। यह उन लोगों की मदद करेगा जो अपने आप को अकेला महसूस कर रहे होंगे और इस दुख के सामने असमर्थ महसूस कर रहे होंगे

Hello My Cab के संस्थापक हनुमान चौधरी ने राजस्थान में शहीदों के परिवारों को मुफ्त टैक्सी सुविधा देने की योजना की घोषणा की है। यह योजना शहीद सैनिकों के बलिदान का सम्मान करने और उनके परिवारों की मदद करने के लिए कंपनी के मिशन का हिस्सा है।

Hanuman chaudhary11

इस पहल के बारे में बताते हुए, श्री चौधरी ने कहा,

HelloMyCab.com पर, हम मानते हैं कि शहीदों के परिवारों को उनके बलिदान के लिए विशेष देखभाल और सम्मान के साथ व्यवहार करने की आवश्यकता है। हमारा उद्देश्य उनके जीवन को आसान बनाने और उन्हें सुरक्षा की भावना प्रदान करने में मदद करना है। हम चाहते हैं कि उन्हें पता चले कि जब उन्हें टैक्सी की जरूरत होगी, तो हम हमेशा मदद के लिए मौजूद रहेंगे”

इस योजना के तहत शहीदों के परिवार राजस्थान में निःशुल्क टैक्सी सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। उन्हें बस इतना करना है कि HelloMyCab.com से संपर्क करें और मुफ्त सवारी के लिए अनुरोध करें। इसके बाद कंपनी उनके नजदीकी पार्टनर कैब ड्राइवर से संपर्क करेगी, जो उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचने में मदद करेगा।

श्री चौधरी ने आगे कहा, “

हम भारत के शहीदों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसीलिए हमने उनके परिवारों को मुफ्त टैक्सी सेवा प्रदान करने के लिए यह पहल की है। हम परिवारों को अतिरिक्त कल्याणकारी सुविधाएं प्रदान करने के लिए कई अन्य संगठनों के साथ भी काम कर रहे हैं

Hanuman chaudhary

हमारे बहादुर सैनिकों की सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं

हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उनके बहादुरी भरे कामों को कभी भुलाया न जाए और उनके परिवारों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाए।’

कंपनी राजस्थान में अपनी सेवाओं की उपलब्धता और विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए भी काम कर रही है। श्री चौधरी ने कहा,

“राजस्थान में अपनी सेवा को बेहतर बनाने के लिए, हम अपने कैब नेटवर्क का विस्तार करने के साथ-साथ अधिक कैब चालकों को शामिल करने की प्रक्रिया में हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि राजस्थान में हर परिवार को जरूरत पड़ने पर एक विश्वसनीय टैक्सी सेवा मिल सके।

शहीदों के परिवारों के लिए मुफ्त टैक्सी की सुविधा कंपनी की कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व नीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। HelloMyCab.com पर, कंपनी उन समुदायों में सकारात्मक योगदान देने के लिए समर्पित है

श्री चौधरी ने आगे कहा

“हमें अपने बहादुर सैनिकों को सम्मानित करने और उनके परिवारों को प्रदान करने के प्रयास का हिस्सा बनने पर गर्व है। हमें विश्वास है कि यह योजना राजस्थान में शहीदों के परिवारों के जीवन में वास्तविक बदलाव लाएगी। यह है भारत के लोगों के लिए हमारा विनम्र योगदान और हमें विश्वास है कि एक साथ मिलकर हम सभी के लिए एक बेहतर भविष्य बना सकते हैं।”

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x