Post Widget 1

Post Widget 2

भारतीय लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari की महक दुनिया भर में फैल रही है

भारतीय लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari की महक दुनिया भर में फैल रही है

मोहम्मदआदिल आसिफ मल्कानी उर्फ ​​Adil Qadari के लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari ने रीजनल मार्केट में सफलता के बाद दुनिया भर में अपने कारोबार का विस्तार करने की प्लानिंग बनाई है. ई-कॉमर्स कंपनी ने पिछले कुछ सालों में केवल अपनी बढ़ोतरी, सेल और रिवेन्यू में ग्रोथ दर्ज की है.

Adil Qadari का कहना है, “जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए विजन होना एक बात है, लेकिन साहसिक विकल्प बनाना, कठिन फैसेल लेना, खुद के लिए अलग रोड तैयार करना और फिर उसपर चलना और हर दिन कुछ नया सीखने और अपने विजन को को वास्तविकता में बदलना पूरी तरह से एक अलग गेम है.”

भारतीय लग्जरी परफ्यूम ब्रांड Adil Qadari की महक दुनिया भर में फैल रही है

आदिल कादरी गुजरात के एक 29 साल के बिजनेसमैन हैं, साथ ही एक गायक भी हैं, विशेष रूप से सूफी शैली में, जिन्होंने 2015 में अपनी पहली वेबसाइट लॉन्च करते हुए बिजनेस की दुनिया में एंट्री मारी थी. उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह अपना सब कुछ वेबसाइट को दे दें लेकिन किसी तरह वह रिजल्ट प्राप्त नहीं कर पाए जो उन्होंने चाहा था.

उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग और बिजनेस के विकास में निरंतर बढ़ोतरी देखी और इस क्षेत्र में अपना करियर शुरू करने के लिए बड़े पैमाने पर ज्ञान प्राप्त किया. उन्होंने एसईओ और डिजिटल मार्केटिंग जैसे सब्जेक्ट में महारत हासिल की और इस तरह उन्होंने ऑनलाइन बिजनेस की दुनिया में एंट्री की. हालांकि, कुछ हेल्थ की दिक्कतों और वित्तीय संकट ने उन्हें अपना बिजनेस बंद करने के लिए मजबूर कर दिया.

Adil Qadri

लेकिन इसके बाद उन्होंने और ज्यादा लेटेस्ट विचारों पर काम किया और फिर ई-कॉमर्स की दुनिया में एंट्री की. साल 2018 में अपनी साइट आदिलकादरी Adilqadri.com की शुरुआत की. उनके प्रॉडक्ट आज भारत और उसके आसपास उपलब्ध हैं, और टीम वर्ल्ड लेवल पर भी अपनी पहचान बनाने की प्लानिंग बना रही है मिडिल ईस्ट, जहां वे अपने ब्रांड को और अधिक फलते-फूलते देखते हैं.

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x