Post Widget 1

Post Widget 2

सोशल मीडिया में Nisha Pandey की गजब की धाक

सोशल मीडिया में Nisha Pandey की गजब की धाक

सुरीली आवाज की धनी भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय अपने गाने के बाद सिंपलीसिटी, फैशन सेंस और डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. इसकी झलक मिलती है उनके के सोशल मीडिया प्रोफाइल से, जहां वे काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी वीडियोज साझा कहती रहती हैं. उनकी ज्यादातर तस्वीरें और वीडियोज भारतीय परिधान में ही होते हैं और उनके फैंस को उनका देसी ब्यूटी खूब भाता है. यही वजह है कि निशा पांडेय आए दिन अपने फैशन सेंस के साथ सुरीली आवाज को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है।
निशा सिंगर हैं, लेकिन जिंदगी के हर रंग को अपने स्टाइल में जीने में भरोसा रखती हैं. यही वजह है कि वे कभी कभी फ़ोटो तो कभी कभी म्यूजिक वीडियो भी अपने सोशल अकाउंट पर डालती नज़र आती हैं.

Nisha Pandey
Nisha Pandey


निशा का कहना है कि जिंदगी ऐसे जिओ की हर तरफ आपकी जी चर्चा हो. मैं अपने इसी अंदाज के लिए जानी जाती हूँ। मैंने भोजपुरी के सभी बड़े से लेकर छोटे कलाकारों के साथ काम किया है. इंडस्ट्री में मुझे बहुत कुछ दिया है। जिसके लिए मैं आभारी हूँ. अभी मैं कई और बेहतरीन गाने लेकर आ रही हूं जो इस छठ पर रिलीज होने वाले हैं. इसके साथ ही मैं भोजपुरी और हिंदी की करीब 6 से 7 फिल्में कर रहूं हूँ जिनका खुलासा जल्द करूंगी. इन सभी फिल्मों के लिए मैं प्लेबैक कारण जा रही हूं.
इन्होंने अब तक हिंदी में लगभग 30 से अधिक गाने आये हैं. निशा पांडेय ना ही सिर्फ भोजपुरी जगत में बल्कि हर जगह उनके फैशन सेंस और बेबाकी के चर्चे होते रहते हैं.
बता दें कि निशा पांडे ने भोजपुरी सिनेमा के लिए कई गाने गाए हैं. जबकि निशा को ‘रजाऊ पतर हो जाईबा’ गाने से नाम मिला. बीते कुछ माह पहले निशा ने यूपी में अखिलेश का झंडा लहरायेगा जैसे चुनावी गीत भी गाया था. इस गाने के रिलीज होने के बाद निशा पांडे ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x