Post Widget 1

Post Widget 2

पंकज त्रिपाठी की विवादित फिल्म “आजमगढ़” आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

पंकज त्रिपाठी की विवादित फिल्म “आजमगढ़” आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

Film Azamgarh controversy resolved – अभिनेता पंकज त्रिपाठी की बहुप्रतीक्षित फिल्म “आजमगढ़” फिल्म को लेकर उठे विवाद के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्म में त्रिपाठी को मौलवी के रूप में एक छोटी कैमियो भूमिका में दिखाया गया है जो युवाओं को बरगलाता है और उन्हें आतंकवाद की ओर धकेलता है।

“आजमगढ़” में पंकज त्रिपाठी के कैमियो से छिड़ा विवाद, योजना के मुताबिक रिलीज होगी फिल्म

विवाद तब खड़ा हुआ जब फिल्म के निर्माताओं ने त्रिपाठी को उनकी संक्षिप्त उपस्थिति के बावजूद फिल्म के पोस्टर पर एक प्रमुख स्थान दिया। इस कदम के कारण अभिनेता ने अपनी नाराजगी व्यक्त की और फिल्म की रिलीज को रोकने या पोस्टर से अपनी तस्वीर हटाने के लिए कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी।

azamgarh

टैग प्रोडक्शंस मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर “आजमगढ़” रिलीज करेगा

हालाँकि, बहुत बहस और चर्चा के बाद, विवाद अब सुलझ गया है, और फिल्म 28 अप्रैल को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म, मास्क टीवी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण टैग प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसमें कमलेश मिश्रा लेखक और निर्देशक हैं और संगीत बापी भट्टाचार्य दे रहे हैं। “आजमगढ़” में प्रतिभाशाली अभिनेता अमिता वालिया और अनुज शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मास्क टीवी ओटीटी पर “आजमगढ़” की रिलीज की तारीख 28 अप्रैल

यह फिल्म असाधारण प्रदर्शन और संगीत के साथ आतंकवाद की एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है, जो इसे दर्शकों के लिए अवश्य देखना चाहिए। विवाद खत्म होने के बाद, प्रशंसक 28 अप्रैल से मास्क टीवी ओटीटी पर “आजमगढ़” का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं।

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x