Post Widget 1

Post Widget 2

Actress Surabhi Tiwari ने LGBTQ अधिकारों का समर्थन किया, दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा

Actress Surabhi Tiwari ने LGBTQ अधिकारों का समर्थन किया, दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा

Actress Surabhi Tiwari ने हाल ही में कई भाषाओं में काम किया है जिसमें तमिल, तेलुगू, बॉलीवुड और डेली टीवी शो शामिल है. इस समय सुरभि तिवारी अपनी फ़िल्म पाइन कोन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन ओनिर कर रहे हैं.

अभिनेत्री सुरभि तिवारी ने हाल ही में कई भाषाओं में काम किया है जिसमें तमिल, तेलुगू, बॉलीवुड और डेली टीवी शो शामिल है. इस समय सुरभि तिवारी अपनी फ़िल्म पैन कोन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन ओनिर कर रहे हैं. जिसको लेकर सुरभि मीडिया की हेडलाइंस में छाई हुई है. ये फिल्म समलैंगिक संबंधों पर आधारित है. फिल्म में सुरभि तिवारी के दर्शकों को कई शेड देखने को मिलने वाले हैं. वे इसमें यंग से लेकर बुजुर्ग महिला के किरदार में नजर आने वाली है. 

Actress Surabhi Tiwari

फिल्म में सुरभि तिवारी अपने भाई के खातिर किसी से भी भिड़ने को तैयार है. फिल्म में अभिनेत्री अपने भाई के समलैंगिक होने पर भी उसका साथ नहीं छोड़ती है. वह अपने भाई के लिए पूरे समाज के आगे आकर खड़ी हो जाती है. इसी प्यार भरे रिश्ते को कहानी है पाइन कोन. इस फिल्म को सुरभि तिवारी ने बताया कि फिल्म की कहानी एक दम हटके है. जब मैंने इसकी कहानी सुनी तो एक दम से हां कर दी. क्योंकि फिल्म में मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ है. निर्देशक ओनिर ने मुझे फिल्म में बहुत ज्यादा प्राथमिकता के साथ दिखाया है. 

Actress Surabhi Tiwari

कहानी के बारे में तो मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती हूं लेकिन इतना कहूंगी की जब ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी तो दर्शक ताली बजाए बिना नहीं रह पाएंगे. बात दें कि सुरभि तिवारी ने बबली बाउंसर, बॉम्बे बेगम्स, टीवी शो ये झुकी झुकी सी नजर, पिया अलबेला, संतोषी मां, दिल बेकरार, क्षार सागर मधनम, करले तू भी मोहब्बत 2, वेब सीरीज लव, स्कैंडल एंड डॉक्टर, कौन? हु डिड इट में काम किया हैं. अब तक वह हिमालया, फ्लिपकार्ट, रेंटोमोजो जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के लिए 30 से अधिक टीवी और डिजिटल विज्ञापन कर चुकी हैं.

Actress Surabhi Tiwari

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सुरभि तिवारी ने ओनिर के साथ काम करने को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त की, जिसकी वह लंबे समय से प्रशंसा करती रही हैं.  उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी और मैं रोमांचित हूं कि मुझे ‘पाइन कोन’ के साथ यह मौका मिला है.” 

फिल्म का कथानक 1999 में कोलकाता में पहले समलैंगिक गौरव और 2019 में भारत में समलैंगिकता के गैर-अपराधीकरण के इर्द-गिर्द केंद्रित है. कहानी LGBTQIA+ समुदाय के संघर्षों और विजयों का एक मार्मिक चित्रण है, और यह भी बताती है कि वर्षों में समाज के दृष्टिकोण कैसे विकसित हुए हैं.

Actress Surabhi Tiwari

“पाइन कोन” ने पहले ही बहुत चर्चा और विवाद पैदा कर दी है, कई लोग इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  हालांकि, भारत में रिलीज होने से पहले, फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भेजा जाएगा जहां वैश्विक दर्शकों द्वारा इसकी स्क्रीनिंग और मूल्यांकन किया जाएगा.

Actress Surabhi Tiwari

जैसा कि भारत पहचान और LGBTQIA+ के बारे में दृष्टिकोण में परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, “पाइन कोन” इस बदलाव को बड़े पर्दे पर लाने का वादा करता है.  सुरभि तिवारी के निपुण अभिनय और ओनिर की सिनेमाई दृष्टि के साथ, “पाइन कोन” साल की सबसे प्रभावशाली और विचारोत्तेजक फिल्मों में से एक हो सकती है.

Bharat Gurjar

भरत गुर्जर राजस्थान के रहने वाले एक न्यूज़ संवाददाता है जो अपने लेखन शैली से लोगों को प्रभावित करते हैं १० साल का अनुभव और पत्रकारिता में एक बहुत संजीदा तरीके से लिखने वाले कलमकार

Related Posts

Read also x