Post Widget 1

Post Widget 2

रेयान सिद्दीकी ULLU ओरिजिनल्स के ‘क्लाइंट नंबर 7’ के साथ भारत के सबसे कम उम्र के क्रिएटिव प्रोड्यूसर बने

रेयान सिद्दीकी ULLU ओरिजिनल्स के ‘क्लाइंट नंबर 7’ के साथ भारत के सबसे कम उम्र के क्रिएटिव प्रोड्यूसर बने

जैसे-जैसे लॉकडाउन जारी है, मनोरंजन उद्योग में ओटीटी प्लेटफॉर्म सभी की सर्वोच्च प्राथमिकता बनते जा रहे हैं। जबकि बॉलीवुड उद्योग हमेशा से कई लोगों के लिए एक सपना रहा है, प्रतिभाशाली व्यक्तियों को अब ओटीटी प्लेटफार्मों में अवसर और पहचान मिल रही है। ऐसे ही एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं 19 वर्षीय रेयान सिद्दीकी।

रेयान सिद्दीकी (Rayyan Siddiqui) की सफलता की यात्रा प्रतिभा, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की शक्ति का एक वसीयतनामा है। उन्हें हाल ही में ULLU ओरिजिनल के ‘क्लाइंट नंबर 7’ पर उनके काम के लिए भारत के सबसे कम उम्र के रचनात्मक निर्माता के खिताब से नवाजा गया है। यह उपलब्धि उनके रचनात्मक कौशल और कम उम्र में चुनौतियों का सामना करने की क्षमता का एक वसीयतनामा है।

उल्लू ओरिजिनल जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सिद्दीकी जैसे युवा और रचनात्मक दिमाग के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने और दर्शकों के लिए नई सामग्री लाने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं। जैसा कि उद्योग का विकास जारी है, रेयान सिद्दीकी जैसे महत्वाकांक्षी व्यक्तियों के लिए भविष्य उज्ज्वल दिखता है।

रेयान सिद्दीकी (Rayyan Siddiqui)

19 वर्षीय क्रिएटिव प्रोड्यूसर रेयान सिद्दीकी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने ओटीटी उद्योग में अपना नाम बनाया है। विजय की ओर उनकी यात्रा ने प्रतिभा, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की शक्ति का उदाहरण दिया है। हाल ही में, उन्होंने ULLU ओरिजिनल्स के क्लाइंट नंबर 7 के लिए भारत के सबसे कम उम्र के रचनात्मक निर्माता का खिताब हासिल किया है।

इतनी कम उम्र में सिद्दीकी की सफलता उन लोगों के लिए प्रेरणा का काम करती है जो मनोरंजन उद्योग में कुछ बड़ा करने का सपना देखते हैं। उनकी उपलब्धि ओटीटी उद्योग की उन प्रतिभाशाली व्यक्तियों को अवसर और मान्यता प्रदान करने की क्षमता को भी दर्शाती है जो कड़ी मेहनत करने और रचनात्मक रूप से सोचने के इच्छुक हैं।

Bharat Gurjar

भरत गुर्जर राजस्थान के रहने वाले एक न्यूज़ संवाददाता है जो अपने लेखन शैली से लोगों को प्रभावित करते हैं १० साल का अनुभव और पत्रकारिता में एक बहुत संजीदा तरीके से लिखने वाले कलमकार

Related Posts

Read also x