विवेक अग्निहोत्री ने फिर कसा तंज, बोले- एयरपोर्ट लुक पर करें कम बर्बादी

Opinion Today > मनोरंजन > विवेक अग्निहोत्री ने फिर कसा तंज, बोले- एयरपोर्ट लुक पर करें कम बर्बादी
Cc98843Ddb5F329B7E2Aea743F5Afbcc

विवेक अग्निहोत्री ने फिर कसा तंज, बोले- एयरपोर्ट लुक पर करें कम बर्बादी

साल 2022 में बॉलीवुड की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन ज्यादातर का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रहा है। यह समय हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं गुजर रहा है। बीते कुछ समय में कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज होते ही धराशायी हो गई हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ब्रह्मास्त्र इस समय सिनेमाघरों में हैं, भले ही ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं लेकिन इसको अब भी बायकॉट का सामना करना पड़ रहा है। अब इन सबके बीच, अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड को लेकर अपना बयान दिया है और बॉलीवुड को बचाने का फॉर्मूला बताया है।

विवेक अग्निहोत्री ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद से ही अपने बयानों को लेकर भी लगातार चर्चा में बने रहते हैं। वह अक्सर बॉलीवुड के कई लोगों पर तंज कसते नजर आते हैं। 23 सितंबर को ‘नेशनल सिनेमा दिवस’ पर देश के ज्यादातर सिनेमाघरों में टिकट की कीमत को घटाकर 75 रुपये कर दी गई थी। जिससे सभी फिल्मों के लिए दर्शकों की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला। अब विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्रेड एनालिस्ट के ट्वीट पर कटाक्ष भरे अंदाज में बॉलीवुड की मौजूदा स्थिति को सुधारने के बारे में अपनी राय रखी है। बॉलीवुड को बचाने का दिया फॉर्मूला
विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- कम कीमत। कम घमंड। कम स्टार फीस। पीआर और एयरपोर्ट लुक पर कम बर्वादी। उन्होंने दूसरा फॉर्मूला बताते हुए लिखा- ज्यादा रिसर्च, ज्यादा कंटेंट, ज्यादा भारत। बॉलीवुड को दोबारा से स्थापित करने के लिए सरल तरीके।

कुछ दिन पहले विवेक अग्निहोत्री ने कुछ दिन पहले एक बयान देते हुए कहा था कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। बस फिल्म उद्योग में सुधार चाहता हूं। यह नकली बिजनेस का एक गर्म हवा का गुब्बारा है, जो अब फट गया है। अब ध्यान को सितारों और पीआर अभियान से हटाकर कहानी, लेखन और निर्देशन पर केंद्रित करना चाहिए।