‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तर्ज पर बनी है फ‍िल्‍म बुधिया , निर्माता और कलाकार Avinash Tiwari जो मशहूर Youtuber है

Opinion Today > मनोरंजन > ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तर्ज पर बनी है फ‍िल्‍म बुधिया , निर्माता और कलाकार Avinash Tiwari जो मशहूर Youtuber है
Avinash Tiwari

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तर्ज पर बनी है फ‍िल्‍म बुधिया , निर्माता और कलाकार Avinash Tiwari जो मशहूर Youtuber है

फ‍िल्‍म बुधिया MP- छत्तीसगढ़ के सिनेमा घरों में जल्‍द होगी र‍िलीज

विंध्य की पहली बघेली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ये फ‍िल्‍म ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के तर्ज पर है. एसपी, कलेक्टर, स्थानीय विधायक ने रिमोट दबाकर ट्रेलर रिलीज क‍िया है. सेंसर बोर्ड ने इसकी अनुमति दी है.

विंध्य की क्षेत्रीय बोली में पहली बघेली फीचर फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है जिसे सेंसर बोर्ड से अनुमति मिल गई है. बघेली फीचर फिल्म का नाम बुधिया है जिसका आज कलेक्टर एसपी व स्थानीय विधायक राजेंद्र शुक्ला ने रिमोट कंट्रोल दबाकर ट्रेलर रिलीज किया है.

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तर्ज पर बनी है फ‍िल्‍म
बघेली फीचर फिल्म बुधिया ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान के तर्ज पर बनी है. जल्द ही ये बघेली फीचर फिल्म पूरे मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के सिनेमा घरों में देखी जाएगी. बघेली फिल्म के निर्माता अविनाश तिवारी है जो यू ट्यूब में बघेली कॉमेडी कलाकार के नाम से पूरे विंध्य में जाने जाते हैं.

विंध्य की पहली बघेली फिल्म का ट्रेलर रिलीज
विंध्य की पहली बघेली फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. यह फिल्म विंध्य की बघेली बोली पर बनी है और इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने अनुमति दे दी है. इस फिल्म का नाम बुधिया है और यह फिल्म ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के अभियान के तर्ज पर बनाई गई है. बुधिया फिल्म 12 नवंबर को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी.

फिल्म के निर्माता ने फ‍िल्‍म के बारे में कही ये बात
फिल्म के निर्माता अविनाश तिवारी का कहना है कि हर बोली भाषा का परिचय एक फिल्म से होता है. हमने भी विंध्य की बोली बघेली भाषा को अपने फिल्म के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने का और जानने का प्रयास किया. हमारी यह फिल्म बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तर्ज पर बनाई गई है.

बुध‍िया की शूट‍िंंग के दौरान हो गई थी फोटो कंट्रोवर्सी

बता दें क‍ि बघेली कलाकार अविनाश तिवारी की फिल्म बुधिया की शूटिंग के दौरान फोटो सेशन को लेकर काफी व‍िवाद उठा था. इन फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड किया गया था जिसको अविनाश तिवारी ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है. फोटो में दिखाई दे रहा था कि अविनाश तिवारी चप्‍पल पहनकर पूजा-पाठ कर रहे हैं.