Post Widget 1

Post Widget 2

सुनील गावस्कर इंटरव्यू: धोनी के साथ CSK के ड्रेसिंग रूम में बैठना चाहते हैं, देखना चाहते हैं माही का गुस्सा

सुनील गावस्कर इंटरव्यू: धोनी के साथ CSK के ड्रेसिंग रूम में बैठना चाहते हैं, देखना चाहते हैं माही का गुस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अभिष्ट होने वाले पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अपनी पसंद के टीमों का चयन किया है। वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलना चाहते हैं। इसके साथ ही, उन्होंने बताया कि वह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना चाहते हैं।

इस बारे में सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के इंटरव्यू में बताया कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए बहुत मजा आया है और उन्हें इसकी बहुत याद आती है। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने पूर्व समकालीन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर होते हुए खेलने का अभिलाषा रखते हैं।

इसके अलावा, सुनील गावस्कर ने यह भी बताया कि वह मुंबई इंडियंस के साथ भी खेलना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि यह टीम बहुत ज्यादा कंपेटिटिव होती है और इसमें खेलना बहुत चुनौतीपूर्ण होता है।

धोनी के साथ CSK के ड्रेसिंग रूम में बैठना चाहते हैं सुनील गावस्कर, देखना चाहते हैं माही का गुस्सा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मौसम फिर से शुरू हो चुका है और इस बार लीग में नया दम मचाने की उम्मीद है। इस बार लीग में कई बड़े नाम शामिल होने जा रहे हैं, जो इसे और भी रोचक बना देंगे। इसी बीच, धोनी के साथ CSK के ड्रेसिंग रूम में बैठना चाहते हैं सुनील गावस्कर, जो अपनी इच्छा को बयां कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलने का मन है।

सुनील गावस्कर ने इस बार लीग में अपना प्रदर्शन दिखाने की तैयारी कर रखी है। उन्होंने दो पसंदीदा टीमों का भी चयन किया है जिसके लिए वह खेलना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा है कि वह मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहेंगे। वह दोनों टीमों में से किसी के साथ खेलने के लिए तैयार हैं और

इसके अलावा, गावस्कर ने बताया कि वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठना चाहते हैं। उन्हें देखना है कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम को मैनेज करते हुए खेल में जुटते हैं और कैसे उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को सफल बनाया।

गावस्कर ने बताया कि उन्होंने हमेशा से ही चेन्नई सुपर किंग्स की खेलप्रणाली को पसंद किया है। वे इस टीम को एक दम अलग तरीके से खेलते हुए देखना चाहते हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की खेलप्रणाली बेहद रोमांचक और उत्साही लगती है।

इस समय, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का तीसरा चरण खेला जा रहा है और बहुत से खिलाड़ी इस लीग में शामिल हैं। लोग खेल में अपनी पसंदीदा टीम के लिए दिल जीतने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। इस समय, सुनील गावस्कर के इच्छुक होने से चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस बहुत उत्साहित हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की इच्छा जताने वाले सुनील गावस्कर, CSK और MI में से किस टीम के साथ बैठना चाहते हैं?

धोनी के साथ CSK

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने की इच्छा जताई है और उन्होंने दो पसंदीदा टीमों का चयन भी किया है। जैसा कि उन्होंने बताया है, वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेलना पसंद करेंगे।

जब उनसे पूछा गया कि कौनसी टीम से उन्हें बैठना अधिक पसंद होगा, तो उन्होंने उत्तर दिया कि उन्हें दोनों टीमों में से कोई भी अवसर मिला तो वह खेलना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के बारे में क्या कहा जा सकता है, वह एक विजयी टीम है। इसलिए अगर मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका मिलता है, तो वह खेलने को तैयार हैं।

अगर बात CSK की आती है, तो सुनील गावस्कर ने बताया कि वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठने का इंतजार करते हैं। वे इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक साथ खेलते हुए .

जैसा कि सभी जानते हैं कि IPL दुनिया का सबसे बड़ा टी20 लीग है। इस लीग में खेलना एक सपना होता है जिसे हर क्रिकेटर देखता है। इस वर्ष सुनील गावस्कर ने बताया है कि उन्हें इस लीग में खेलने की इच्छा है और उन्होंने दो पसंदीदा टीमों का भी चयन किया है।

सुनील गावस्कर ने बताया कि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के साथ खेलने का मन है। वे दोनों ही टीमों के बारे में अपनी बात कहते हुए बेहद उत्साहित लग रहे थे। उन्होंने खेल में अपने दोस्त और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने की भी इच्छा जताई।

जब इन्हें पूछा गया कि उन्हें दोनों ही टीमों के बीच से कौन सी टीम पसंद है, तो उन्होंने उत्साहित होते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों ही टीमों के बीच से एक चुनाव करना बेहद मुश्किल होगा।

धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठना चाहते हैं सुनील गावस्कर

धोनी के साथ CSK 2

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने की इच्छा जताई है। उन्होंने अपनी पसंदीदा टीमों का चयन भी किया है, जिनमें से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) शामिल हैं। लेकिन सुनील गावस्कर का ध्यान खेल से ज्यादा ड्रेसिंग रूम पर है। वे चाहते हैं कि वह CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे।

जब उनसे CSK या MI के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दोनों टीमों में से कुछ नहीं बताया था, लेकिन उन्होंने धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठने की इच्छा जताई थी। इससे पता चलता है कि उन्हें धोनी की कम्पनी में बैठकर बातें करना बहुत पसंद है।

धोनी और गावस्कर के बीच एक बहुत ही गहरा रिश्ता है। गावस्कर ने इस बारे में कहा है कि उन्होंने धोनी के बारे में बहुत सी बातें सीखी हैं। उन्होंने कहा कि धोनी एक ऐसे कप्तान हैं जिनके पास अद्भुत लीडरशिप स्किल्स हैं। उन्होंने धोनी की कमाल की टीम मैनेजमेंट की तारीफ की थी। इसलिए यह उनकी इच्छा होना भी सामान्य है कि वह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठकर बातें करें।

धोनी भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे लोकप्रिय और सफल कप्तानों में से एक हैं। उन्होंने भारत को वर्ल्ड कप का टाइटल दिलाया था और टीम को अनेक बड़े जीत दिलाई है। वे CSK के कप्तान के रूप में भी बहुत .

सुनील गावस्कर ने अपनी यह इच्छा स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए जताई है। उन्होंने कहा कि धोनी के साथ बैठना मुझे बहुत खुशी देगा। वे धोनी को एक महान कप्तान और खिलाड़ी मानते हैं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत सारे बड़े जीत दिलाई हैं।

धोनी का गुस्सा और उनकी दमदार कप्तानी भी सुनील गावस्कर को खूब पसंद है। वे कहते हैं कि धोनी की कप्तानी और उनका गुस्सा खिलाड़ियों को जोश और उत्साह प्रदान करता है।

अपनी प्रतिभा दिखाना चाहते हैं और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ जुड़ना चाहते हैं। सुनील गावस्कर ने बताया है कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठना बड़ी ख्वाहिश है। वह इस टीम में खेलते हुए उनका गुस्सा और प्रोफेशनलिज्म देखना चाहते हैं। यहां तक कि उन्होंने ये भी बताया है कि धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठकर खुश होना उनके लिए एक सपना होगा।

यदि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स टीम में मौका मिलता है, तो उन्हें अपने प्रदर्शन से सबको प्रेरित करने का मौका मिलेगा। वे अपनी बल्लेबाज़ी और क्रिकेट के ज्ञान से लोगों को महज सीटों पर बैठकर देखते हुए ही प्रभावित करते हैं। उनके साथ बैठकर सीधे उनके अनुभवों और खेल के दुनिया को जानने का एक बढ़िया मौका होगा।

सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस को भी अपनी पसंदीदा टीमों में शामिल किया है। वे भी इस टीम में खेलने के लिए बेताब हैं।

Kartar Gurjar

Related Posts

Read also x