Post Widget 1

Post Widget 2

जयपुर में स्थित Community Radio Station 90.4, Radio7 , 18वीं वर्षगांठ मना रहा है

जयपुर में स्थित Community Radio Station 90.4, Radio7 , 18वीं वर्षगांठ मना रहा है

जयपुर में स्थित Community Radio Station 90.4, Radio7 ने हाल ही में प्रसारण के 18 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस मौके पर रेडियो 7 के निदेशक डॉ अशोक गुप्ता ने रेडियो स्टेशन का दौरा किया और टीम को बधाई दी। रेडियो 7 को सामाजिक जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से शुरू किया गया था और इसकी स्थापना के बाद से सक्रिय रूप से प्रसारित किया जाता रहा है।

Redio7 Mamta Mot

सामाजिक जागरूकता के बारे में जनता को सूचित करने के उद्देश्य से 18 वर्षों से लगातार प्रसारित हो रहे रेडियो 7 का प्रतिनिधित्व इसके सदस्यों ममता मोट, राजीव शर्मा और शिल्पी ने विशेष कार्यक्रम के दौरान किया। डॉ. गुप्ता ने पूरी टीम को पिछले 18 वर्षों में उनकी कड़ी मेहनत के लिए, और सामाजिक प्रवृत्तियों, पर्यावरण और बड़े पैमाने पर दुनिया के बारे में लोगों को सूचित करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद दिया।

18th Celebration Redio7 Mamta Mot.jpeg

रेडियो 7 की टीम के सदस्यों ने अपने श्रोताओं के लिए ज्ञान और समझ लाने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया, जो पिछले 18 वर्षों से ट्यूनिंग कर रहे हैं, और भविष्य के विकास के लिए तत्पर हैं जिसे हासिल करने के लिए वे एक साथ काम कर सकते हैं।

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x