सोशल कार्य के लिए एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने Rahul Borole को किया सम्मानित

Opinion Today > मनोरंजन > बॉलीवुड > सोशल कार्य के लिए एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने Rahul Borole को किया सम्मानित
Rahul Borole

सोशल कार्य के लिए एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने Rahul Borole को किया सम्मानित

सोनाली कुलकर्णी ने राहुल बोरोले को किया सम्मानित महाराष्ट्र बिजनेस अवार्ड 2022 में उन्हें दिया गया प्रोत्साहन

वह एक उभरते हुए राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जिनके जबरदस्त काम ने, विशेष रूप से महामारी के दौरान, उन्हें व्यापक सम्मान दिलाया है.

उन लोगों के बारे में जानना कितना वास्तविक है, जो अपनी सफलता और अपने करियर में वांछित विकास के पीछे भागने के बारे में सोचने से पहले दूसरों की बेहतरी के लिए कठोर प्रयास करना सुनिश्चित करते हैं. बहुत कम व्यक्ति इस तरह से जीवन जी पाए हैं, और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्होंने दिखाया है कि करुणा क्या है और लोगों को हमेशा बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और समाज की बेहतरी को अपनी प्राथमिकता के रूप में रखना चाहिए. हमने देखा कि कैसे एक युवा और उभरती हुई राजनीतिक हस्ती और सामाजिक कार्यकर्ता राहुल बोरोले ने ऐसा ही किया और अब अधिक से अधिक युवाओं को ऐसा करने के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं.

राहुल बोरोले ने बड़े पैमाने पर सुर्खियां बटोरी हैं और कई सार्थक कार्यों के बारे में चर्चा की है जो उन्होंने अब तक जरूरतमंद लोगों के लिए किए हैं. वह महामारी के दौरान ऐसे लोगों को संसाधनों, भोजन, पानी और मास्क और सैनिटाइज़र के साथ मदद करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. उसी पर बोलते हुए, वे कहते हैं, “अगर मेरे छोटे कामों के माध्यम से मैं लोगों के लिए कुछ करता हूं, तो एक भी व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक बदलाव आता है और यह उन्हें इस अच्छाई को पारित करने के लिए एक कदम आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है. दूसरों के बीच, इसका मतलब मेरे लिए सफलता होगी. ”