Post Widget 1

Post Widget 2

अभिनेता विनोद यादव को मिला सालासर बालाजी का आशीर्वाद

अभिनेता विनोद यादव को मिला सालासर बालाजी का आशीर्वाद

भोजपुरी फिल्म गुंडा फेम अभिनेता विनोद यादव ने अपनी असाधारण प्रतिभा और अभिनय से भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया है। हाल ही में अभिनेता विनोद यादव और फिल्म पत्रकार ब्रजेश मेहर राजस्थान के प्रसिद्ध सालासर बालाजी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे। उनके आगमन पर, मंदिर के प्रमुख नितिन पुजारी द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

यह विनोद ने अपनी फिल्म बल और बलिदान, कर्मपुत्र की सफलत के लिए बालाजी महाराज से प्रार्थना की। इसके साथ नितिन पुजारी ने विनोद और ब्रजेश मेहर के लिए बालाजी महाराज का आशीर्वाद दिलाया।

vinod mehar


धार्मिक भाव से पुजारी ने मेहर को फिल्म उद्योग में उनके योगदान और राजस्थान की संस्कृति और विरासत को बढ़ावा देने के उनके निरंतर प्रयासों के लिए सम्मानित किया। यादव और मेहर के सम्मान की खबर से उनके प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई है, जो अपने पसंदीदा सितारों को भविष्य की परियोजनाओं में साथ काम करते देखने के लिए उत्सुक हैं।


विनोद यादव ने विभिन्न भोजपुरी फिल्मों में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ वर्षों से बड़े पैमाने पर प्रशंसक बनाए हैं। उनके प्रशंसकों को उनकी उपलब्धियों पर गर्व है और वे यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनके पास उनके लिए आगे क्या है।

Vinod Yadav


गौरतलब है अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बनी अभिनेता विनोद यादव की कर्मपुत्र का निर्देशन इकबाल बक्श ने किया है, वही बल और बलिदान को आनंद डी गहतराज ने डायरेक्ट की है। दोनों ही फिल्मों को बिना किसी काटछांट के केंद्रीय फिल्म प्रमाण पत्र बोर्ड से यू/ए प्रमाण पत्र मिल गया है।

जल्द इन दोनों ही फिल्मों का फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। गहतराज के निर्देशन में बनी फिल्म का नाम ‘बल और बलिदान’ है, जो कि देशभक्ति से भरपूर फिल्म है, वहीं इकबाल बख्स की ‘कर्मपुत्र’ ऐक्शन और रोमांस के जबरदस्त डोज के साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं, विनोद यादव पांच और भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके अलावा एक बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज करने जा रहे हैं।

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x