Post Widget 1

Post Widget 2

फेसबुक और इंस्टाग्राम ब्लू वेरिफिकेशन सब्सक्रिप्शन कर सकते हैं शुरू हरी सोनी Hari Soni ने दी पूरी जानकारी

फेसबुक और इंस्टाग्राम ब्लू वेरिफिकेशन सब्सक्रिप्शन कर सकते हैं शुरू हरी सोनी Hari Soni ने दी पूरी जानकारी
हरि सोनी Hari Soni ने कहा कि जिस तरह फेसबुक और इंस्टाग्राम अपनी वेबसाइट और एप्लिकेशन प्रोग्राम का प्रबंधन कर रहे हैं, उसी तरह यह ज्ञात है कि भविष्य में फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों भी सदस्यता के रूप में ब्लू वेरिफिकेशन को सक्षम करने की योजना बना रहे हैं, जिसके लिए शुल्क लिया जाएगा। कोई भी व्यक्ति शुल्क देकर अपने खाते का ब्लू सत्यापन करा सकता है।

हरी सोनी (Hari Soni) ने कहा कि इंस्टाग्राम सोशल मीडिया के मुख्य प्लेटफॉर्म में से एक है, जहां प्रमुख हस्तियों को ब्लू टिक के साथ पहचाना जाता है। ट्विटर को खरीदने के बाद, कंपनी ने ब्लू टिक के लिए सदस्यता शुरू की है। इंस्टाग्राम ट्विटर की अगुवाई का अनुसरण कर सकते हैं और खाते की सत्यापन के लिए शुल्क लेने पर शुरू कर सकते हैं।

हरि सोनी Hari Soni ने कहा कि रेविस इंजीनियर एलेजांद्रो पौलुज़ी द्वारा विकसित कोड के अनुसार, इंस्टाग्राम एक मुफ्त सत्यापन विकल्प देने की योजना बना रहा है। स्क्रीन शॉट्स से पता चलता है कि ये लाइनें थीं।
“IG_NME_PAID_BLUE_BADGE_IDV” and “FB_NME_PAID_BLUE_BADGE_IDV.”

हरि सोनी Hari Soni ने कहा कि कोड लाइन्स में देखे गए कोड के अनुसार, इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों के लिए एक फ्री वेरिफिकेशन टूल की योजना बनाई जा रही है। इसे पाइप लाइन से जोड़ा जाएगा। हालाँकि, यह वर्तमान में अज्ञात है कि टेक दिग्गज की घोषणा को सार्वजनिक करने की योजना है या नहीं।

हरी सोनी Hari Soni ने बताया कि ट्विटर का नीला सत्यापन कोड, जो उपयोगकर्ताओं को सत्यापन बैज और अन्य सुविधाएं प्रदान करता है, मासिक $8 की लागत से ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। IOS या Android के उपयोगकर्ताओं के लिए मासिक शुल्क $11 है। अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान, यूनाइटेड किंगडम, सऊदी अरब, फ्रांस, जर्मनी, इटली, पुर्तगाल, स्पेन में उपलब्ध है। भारत में ट्विटर फ़ंक्शन अभी तक उपलब्ध नहीं है।

Hari Soni

Related Posts

Read also x