Post Widget 1

Post Widget 2

जयपुर से मात्र 10 वर्ष की Gungun Mishra ने नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर किया डांस और वीडियो हुआ वायरल

जयपुर से मात्र 10 वर्ष की  Gungun Mishra ने नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर किया डांस और वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हर वर्ग के दर्शक को अपनी ओर खींचा है। क्या बच्चे क्या बड़ा हर कोई नोरा के डांस मूव्स का दीवाना है। इसी कड़ी में 10 वर्ष की गुनगुन मिश्रा ने बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते 2 के पेपी सांग कुसु कुसु पर थरकती नजर आई हैं।

उनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर उनके खुद के गुनगुन मिश्रा चैनल पर देखा जा सकता है। जिसमे उन्होंने नोरा जैसे डांस करके सबको अपना दीवाना बना दिया है। उनके इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

जब भी कहीं पर भी गुनगुन को मौका मिलता है वो अपनी खुशी को डांस के माध्यम से व्यक्त करती हैं।

जयपुर से मात्र 10 वर्ष की  Gungun Mishra ने नोरा फतेही के गाने कुसु कुसु पर किया डांस और वीडियो हुआ वायरल


वे नोरा की तरह एक दिन बॉलीवुड में नाम कमना चाहती है। वे नोरा को अपना आदर्श मानती है इसलिए वे अधिक से अधिक समय नोरा की तरह बेली डांस की प्रैक्टिस करती रहती है।
उनके इस जबरदस्त डांस देखकर आप भी वाह वाह कर उठेंगे। इतनी कम उम्र में गुनगुन के डांसिंग टैलेंट ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

गुनगुन जब से वह याद करती हैं तब से गुनगुन संगीत की थाप पर थिरकती हैं। आज, उन्होंने अपनी नृत्य विशेषज्ञता के कारण बड़े पैमाने पर पहचान हासिल की है, जिसने उन्हें डांस के शीर्ष स्थान पर प्राप्त दिया है, जो असाधारण प्रतिभा के माध्यम से व्यापक दर्शकों का मनोरंजन का कारण है

Sunil Kumar verma

Journalist & News editor - Sunil Kumar verma

Related Posts

Read also x