Post Widget 1

Post Widget 2

कार्तिक आर्यन ने ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में दी जानकारी

कार्तिक आर्यन ने ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में जानकारी दी है। कार्तिक ने कहा कि ‘आशिकी 3’ के लिए अभी तक किसी सह-कलाकार का चयन नहीं किया गया है, लेकिन अनुराग बसु और निर्माताओं को जो भी सही लगेगा, वह उसके साथ जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ‘भूल भुलैया 3’ की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और अगले साल की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू होगी।

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन फ्रंट रो पर फिल्म कंपेनियन की अनुपमा चोपड़ा से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने दो बहुप्रतीक्षित फिल्मों ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में जानकारी दी।

जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या ‘आशिकी 3’ के लिए किसी सह-कलाकार का चयन किया गया है, तो उन्होंने कहा, “आशिकी 3 के लिए अभी तक कोई सह-कलाकार नहीं है। मुझे लगता है कि एक बार अनुराग बसु सर और निर्माताओं को कोई मिल जाए, तो वे आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे। फिलहाल किसी के यहां लॉक नहीं किया गया है। बासु सर इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि उन्हें क्या चाहिए और उन्हें जो भी इस भूमिका के लिए सही लगेगा, वह उसके साथ जाएंगे।”

इसके अलावा, कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 3’ के शुरू होने और जल्द ही फ्लोर पर जाने की खबरों की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “भूल भुलैया 3′ के लिए स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और हाल ही में मेरे पास इसका नैरेशन आया है। बहुत सी चीजों को नया रूप दिया जा रहा है और एक नई कहानी बनने जा रही है। इसमें हॉरर एलिमेंट बढ़ाया जाएगा और हम अगले साल की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म अगले चार महीनों में फ्लोर पर आ जाएगी इसलिए मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। रूह बाबा का दोबारा किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हूं।”

इनके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता कबीर खान की बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे।

Niranjan Sharma

Related Posts

Read also x