उभरते हुए अभिनेता और निर्माता Sahil Purkait ने सोशल मीडिया पर Followers का दिल जीत लिया

Opinion Today > मनोरंजन > बॉलीवुड > उभरते हुए अभिनेता और निर्माता Sahil Purkait ने सोशल मीडिया पर Followers का दिल जीत लिया
उभरते हुए अभिनेता और निर्माता Sahil Purkait ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का दिल जीत लिया

उभरते हुए अभिनेता और निर्माता Sahil Purkait ने सोशल मीडिया पर Followers का दिल जीत लिया

एक युवा प्रतिभाशाली व्यक्ति के रूप में, उन्होंने अपने शीर्ष लघु वीडियो और सामग्री के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत कुछ हासिल किया है।

क्या वास्तव में लोगों को सफल बनाता है यह एक ऐसा प्रश्न है जो कई लोग वर्षों से पूछते रहे हैं। कुछ का कहना है कि यह समर्पण, दृढ़ संकल्प और जुनून है जो लोगों को सफलता की कहानियों में बदलने में मदद करता है, जबकि कुछ अन्य, जो अपनी यात्रा में प्रवाह से गुजरते हैं, अपने-अपने उद्योगों के बदलते रुझानों के साथ जोश के साथ आगे बढ़ते हुए कई अनुभवों को एकीकृत करते हैं। बड़े पैमाने पर संतृप्ति और प्रतिस्पर्धा के बीच भी असाधारण सफलता की कहानियां बनने के लिए। सोशल मीडिया पर एक मॉडल, अभिनेता, निर्माता और सामग्री निर्माता के रूप में साहिल पुरकैत ने कैसे काम किया, इस पर ध्यान नहीं दिया।

309479553 629210035377876 8665179200848911162 N
उभरते हुए अभिनेता और निर्माता Sahil Purkait ने सोशल मीडिया पर Followers का दिल जीत लिया 5

कोलकाता, पश्चिम बंगाल का रहने वाला और दिल्ली में रहने वाला यह युवा बालक हमेशा अपनी हिम्मत और प्रवृत्ति का पालन करने में एक पेशेवर रहा है। वह याद करते हैं कि कैसे, उनके बड़े होने के वर्षों से, दूसरों के कलात्मक कार्य ने उन्हें अत्यधिक प्रभावित किया, और उन्होंने हर चीज, कला और रचनात्मकता के प्रति बढ़ती आत्मीयता को महसूस किया। एक अभिनेता के रूप में बाद में एक मजबूत कदम रखने के लिए, उन्होंने पहले मॉडलिंग करना और आवश्यक आत्मविश्वास हासिल करना चुना। आज, वह एक अभिनेता और निर्माता भी हैं, जिन्होंने भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में गहराई से गोता लगाया है और अपने करियर में और अधिक मील के पत्थर बनाने के लिए और गहराई से जा रहे हैं।

Cl99202250037Pm761823

युवा अभिनेता और मॉडल एमजी प्रोडक्शन एंड फिल्म्स नाम के अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ निर्माता बने। 2017 में, उन्होंने एक बंगाली संगीत एल्बम में भी अभिनय किया, जो उनके प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाया गया था। इसने दर्शकों को उनकी बहुमुखी प्रतिभा को देखा, और इस तरह उन्होंने उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा और प्यार के साथ उन्हें गले लगा लिया। तब से, साहिल पुरकैत ने यह सुनिश्चित करने के लिए दोगुने प्रयासों के साथ काम किया है कि वह अपनी किसी भी परियोजना में कभी भी कम नहीं करते हैं और केवल एक कलाकार के रूप में एक अधिक प्रमुख नाम बनने के लिए अपनी यात्रा में बढ़ते रहते हैं।

उनके इंस्टाग्राम के अलावा, उनका YouTube चैनल भी ग्राहकों की बढ़ती संख्या के साथ तेजी से बढ़ रहा है