आजम खान को किया गया बरेली जिला जेल में शिफ्ट, कार्यकर्ता पहुंचे मिलने

0
76

बरेली। अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे रामपुर के सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जानकारी के अनुसार आचार संहिता से जुड़े दो मामलों में सरेंडर करने के लिए सपा सांसद आजम खान को बरेली की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। रामपुर कोर्ट की पेशी के दौरान कोर्ट में 12 मिनट रुकने के बाद उन्हें सीतापुर जेल की जगह बरेली जेल लाकर शिफ्ट कर दिया गया। जानकारी के अनुसार आजम खान की पत्नी और बेटा अभी भी सीतापुर जेल में ही बंद है। बताते चले रामपुर कोर्ट में आजम खान उनकी पत्नी तंजीम फातमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी लेकिन कोर्ट में उन लोगों की की जमानत याचिका खारिज कर दी थी

सपा कार्यकर्ता पहुंचे आजम खान से मिलने

सपा के दिग्गज नेता व रामपुर के सांसद आजम खान को सीतापुर की जगह बरेली जेल में शिफ्ट करने की जानकारी जैसे ही सपाइयों को मिली सपा के कार्यकर्ता बरेली की जिला जेल में आजम से मिलने के लिए पहुंचने लगे। उधर बरेली जेल में शिफ्ट करने पर आजम खान ने सरकार को तानाशाह बताया। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को कड़ी सुरक्षा के बीच बरेली की जिला जेल लाया गया है।
जानकारी के अनुसार रामपुर पेशी कारण उन्हें यहां स्थानांतरित किया गया है। वही आजम खान के बरेली जेल पहुंचने की सूचना पर समाजवादी पार्टी के तमाम नेता जिला जेल पहुंच गए लेकिन सपा नेताओं को आजम खान से मिलने नहीं दिया गया। उधर सपा के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य ने बताया कि बाबा के कार्यकर्ता उनसे मुलाकात करना चाहते थे लेकिन जेल प्रशासन ने उनको अनुमति नहीं दी।
कार्यकर्ताओं में संजीव यादव, मयंक शुक्ला, जफर बेग, हैदर अली, प्रमोद यादव, आदेश यादव, आदि मौजूद थे।